Top Ad 728x90

Tuesday, June 30, 2015

,

All New Love Status for Whatsapp in Hindi

Hi friends, here is all new Love Status for Whatsapp in Hindi this is all fresh statuses find on web. Update your whatsapp and Facebook status or post and spread your love in the air. We have the great collection of love statuses in Hindi you can find with our love category. Use this unique statuses to your whatsapp Hindi status. Also we have other best categories for whatsapp best statuses.
List of Love Status for whatsapp in Hindi

List of Love Status for whatsapp in Hindi:
सोचते हैं जान अपनी उसे मुफ्त ही दे दें ,
इतने मासूम खरीदार से क्या लेना देना
---------------------------
मुझे गरुर था उसकी मोह्ब्बत पर,
वो अपनी शोहरत मे हमे भूल गया !
-----------------------------
मुझे रिश्तो की लंबी कतारोँ से मतलब
नही ,
कोई दिल से हो मेरा, तो एक शख्स ही
काफी है..
--------------------------
सुना है काफी पढ़ लिख गए हो तुम,
कभी वो बी पढ़ो जो हम कह नहीं पाते !!
--------------------------------
तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे
अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती
--------------------------
दूरियाँ जब बढ़ी तो गलतफहमियां भी बढ़ गयी... फिर तुमने वो भी सुना जो मैंने कहा ही नही
---------------------
माना की सबकुछ पा लुगा ज़िंदगी मै मगर वो तेरे मेहदी लगे हाथ मेरे ना हो सके.
--------------------------------
मत किया कर दिल किसी से मोहब्बत इतनी..
जो लोग बात नहीं करते वो प्यार क्या करेंगे...!!"
-----------------------------
दिलो जान से करेंगे हिफ़ाज़त उसकी बस एक बार वो कह दे कि मैं अमानत हूं तेरी .
----------------------------
कभी दिल टूटे तो बताना दोस्त…. थोडा वहूतवेल्डिंगहम भी जानते हैं
------------------------------
खुदा मुझे किसी मुसीबत मे डाल दे...,
किसी ने वादा किया है
बुरे समय मेँ आने का..!!
------------------------------
ये इश्क़ भी बड़ी ना मुराद चीज़ है.,
उसी से होता है जो किसी और का
होता है
----------------------------------
गजब की है फरमाइशें इस दिल--नादान की ,
वो होते , हम होते और होंठों पे होंठ होते !!
-------------------------
तेरे बिना में ये दुनिया छोड तो दूं ,
पर उसका दिल कैसे दुखा दुं ,
जो रोज दरवाजे पर खडी केहती हे ;
   “बेटा घर जल्दी जाना
--------------------------------
कोई नही आऐगा मेरी जिदंगी मे
तुम्हारे सिवा,
एक मौत ही है जिसका मैं
वादा नही करता…….. ।।
-----------------------------
तूने फेसले ही फासले बढाने वाले किये थे ,
वरना कोई नहीं था, तुजसे ज्यादा करीब मेरे..
------------------------

This Is Our Love Status for whatsapp in Hindi list please like and share with your friends. And see our other new post in Whatsapp Status in Hindi by visiting homepage we have sorted the best all types statuses for you







0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90