Top Ad 728x90

Tuesday, June 16, 2015

,

Love status for Whatsapp in Hindi

the collection of love whatsapp status in hindi . the new collection


This list of hindi love statuses:
~हे भगवान्
भले मुझे साउथ के हीरो जैसी ताकत मत दे
पर उनकी होरोइनजैसी ‪#‎GF‬ दिला दे
---------------------------------
~अब उसे Facebook या Whatsapp पे नही,
अपनी बांहो में Block करने को जी करता है...
-----------------------------------
 अपने ‪#‎हसिन_होठों‬ को किसी ‪#‎परदे‬ मे छुपाए रखना मेरी जान..
हम बडे ‪#‎गुस्ताक‬ दिलवाले है... ‪#‎आँखो‬ से हि ‪#‎चुम‬ लेते
है......!!!
----------------------------------------
अब भी रोज तुम्हारे स्टेट्स पर एक नजर मार लेता हूं,,
ये सोच कर शायद तुमने मेरे बारे में भी कुछ लिखा होगा...!!!
----------------------------------
ना तोल मेरी मोहब्बत अपनी दिल्लगी से देखकर मेरी चाहत को अक्सर तराजु टुट जाते हैं
----------------------------------------
सुना है कि तुम रातों को देर तक जागते हो
यादों के मारे हो या मोहब्बत में हारे हो
----------------------------------
कभी केहती है तू होट है, कभी केहती है तू स्वीट है....♡♡ अरे कोइ उस पगली को समजाओ यारो हम कीतने क्यूट है....
------------------------------------
मैं ज़हर तो पी लूँ शौक से तेरी खातिर ....पर शर्त ये है कि तुम सामने बैठ कर साँसों को टुटता देखो..
--------------------------------
 लड़कियो तुम भले ही iphone 6 लेलो लेकिन आना हमारे पास ‪#‎missedcall‬ है ¦
-----------------------------------
धडकनो को भी रास्ता दे दीजिये,जनाब,
आप तो सारे दिल पर कब्जा किये बैठे है...
--------------------------------
अौकात
🔫
की बात मत कर पगली💁 हम तो इंटरनेट भी मेन बेलेंस पर चलाते है ...
------------------------------------------------
ना हीरो की तमन्ना है और ना परियों पे मरता हूँ . . .
वो एक"भोली" सी लडकी हे जिसे मैं मोहब्बत करता हूँ !!

Please Share this Post with Your Friends

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90