Top Ad 728x90

Saturday, December 27, 2014

,

New List of Hindi Status For Whatsapp and Facebook

Hi, Here is the all new collection best sorted Hindi Statuses. The Short new update for Whatsapp Status in Hindi. Update Your Whatsapp Status and show ur coolness.

New List of Hindi Status:

  • इश्क ने कब इजाजत ली है आशिक़ों से,,वो होता है, और होकर ही रहता है..!
  • मैं भी कभी हँसता, खेलता था....!! कल एक पुरानी तस्वीर में, देखा था खुद को.
  • लबों पे नाम है जिनका उन्हें कुछ भी खबर नहीं, गजल में दर्द है जिनका उन्हें कुछ भी खबर नही
  • दिल ने आज फिर तेरे दीदार की ख्वाहिश रखी है, अगर फुरसत मिले तो ख्वाबों मे आ जाना..... !
  • दूर बैठ रहोगे, पास न आओगे कभी, ऐसे रूठोगे तो जान ले जाओगे कभी|
  • तुमसे हर एक मुलाकात मुझे याद आई, जब भी तन्हाई में जी लेने की बात आई|
  • नजर में डूबके न आ सके किनारे पे, अजी हम मर गये थे आपके इशारे पे |
  • आदतन तुमने कर दिये वादे, आदतन हमनें भी ऐतबारकिया, तेरी राहो में हर बार रुककर, हमनेँ अपना ही इंतजारकिया…
  • कल रात मैने अपने दिल से भी रिश्ता तोड दिया.... पागल तेरे को भूल जाने की सलाह दे रहा था..!!
  • हँसकर दर्द छुपाने की कारीगरी मशहूर थी मेरी, पर कोई हुनर काम नहीं आता जब तेरा नाम आता है |
  • तेरे चेहरे के हजारों चाहने वाले, तेरी रूह का मैं अकेला दीवाना... 
  • मुकाम वो चाहिए की जिस दिन भी हारुँ , उस दिन जीतने वाले से ज्यादा मेरे |
This Is the short new update for whatsapp status in Hindi like and share this post



0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90