Top Ad 728x90

Saturday, December 27, 2014

Latest Best Whatsapp Status in Hindi

Hi Friends Here Is New Update Of Whatsapp Status in Hindi All New Added. All Statuses from Mix Categories. Stay Updated With Our Hindi Status Directory. Update Your Whatsapp Status With Our Directory.
Latest Best Whatsapp Status in Hindi
 Latest Best Whatsapp Status in Hindi


Latest Best Whatsapp Status in Hindi:
  • ü  इश्क़ तो बस नाम दिया है दुनिया ने, एहसास बयां कोई कर पाये तो बात हो --
  • ü  जिंदगी मेरे कानो मे अभी होले से कुछ कह गई, उन रिश्तो को संभाले रखना जिन के , बिना गुज़ारा नहीं होता--
  • ü  टुकड़े पड़े थे राह में किसी हसीना की तस्वीर के, लगता है कोई दीवाना आज समझदार हो गया..
  • ü  ना शाख़ों ने जगह दी ना हवाओ ने बक़शा, वो पत्ता आवारा ना बनता तो क्या करता...?
  • ü  मुस्कुरा के देखो तो सारा जहाँ रंगीन है। वर्ना भीगी पलकों से तो आईना, भी धुंधला दिखता है।।
  • ü  रोज़ रोज़ गिर कर मुकम्मल खड़ी हूँ, ज़िन्दगी देख,मैं तुझसे कितनी बड़ी हूँ..
  • ü  साल, दिन और महीनों का हिसाब नहीं आता मुझे, खुदा खुश रखे आपको हमेशा से हमेशा तक..!!!
  • ü  तमाम शराबें पी ली थी इस जाहाँ की मगर, उसकी आँखों में झाँका तो जाना आखिर नशा भी क्या चीज़ हैं !
  • ü  मोहब्बत, तुझे पाने की कोई राह नहीं; तू तो उसे ही मिलेगी, जिसे तेरी परवाह नहीं।
  • ü  सजा है मौसम तुम्हारी महक से आज फिर दोस्त; लगता है हवायें तुम्हें छू कर आयी हैं।
  • ü  खोए हमसफर !काश तुमने बदली होती अपनी राहें पीछे छोड़ गए तुम कितनी तडप अनगिनत आहें
  • ü  गुज़र गया आज का दिन पहले की तरह, ना हम को फुरसत मिली ना उनको ख्याल आया ।।..
  • ü  अपने उसूल कभी यूँ भी तोड़ने पड़े, खता उसकी थी हाथ मुझे जोड़ने पड़े..
  • ü  मैं ख़ाली सा कागज़ था कोईवो मिली मुझे किसी नज़्म की तरह |
  • ü  मिले जब चार कंधे तो दिल ने ये कहा मुझसे... जीते जी मिला होता तो.....एक ही काफी था !!
  • ü  अजीब अदा है यार तेरे दिल की , नजरें भी उस पर हैं , नाराजगी भी उस से है ..
  • ü  कब्र को देख के ये रंज होता है दोस्त ,, के इतनी सी जगह के लिए मरना पड़ा .. ..
  • ü  यूँ तो गलत नही होते अंदाज चेहरो के ,, लेकिन लोग वैसे भी नही होते जैसे नजर आते है .
  • ü  रूठा हुआ है मुझसे इस बात पर ज़माना ,, शामिल नहीं है मेरी फ़ितरत में सर झुकाना .. .
  • ü  बहुत बड़ा है खेमा दोस्तों का फ़ेसबुक अकाउंट मे ,, पर कमी एक सख्स की आज भी लिस्ट मे है .. .
  • ü  लबों से लब मिल गए लबों से लब सिल गए ,, सवाल गुम, जवाब गुम, बडी हसीन रात थी .. .
  • ü  मुझको पढ़ना हो तो मेरी शायरी पढ़ लो ,, लफ्ज बेमिसाल सही, जज्बात लाजवाब होंगे .. ..
  • ü  वो अपनी गली की रानी होने का गरूर करती है ,, नादान . . ये नहीँ जानती कि हम उसी शहर के बादशाह है .. .

This Is Our New Hindi Status List Please Like and Share



0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90