Top Ad 728x90

Thursday, December 25, 2014

New Whatsapp Status in Hindi

Hi friend, Here is all new Whatsapp Status in Hindi for Your Cool Whatsapp Profile. Use this On your Whatsapp Profile and like and share


List Of Whatsapp Status in Hindi:
  • ·         अपनी दोस्ती का बस इतना सा असूल है, जो तू कुबूल है.... तो तेरा सब कुछ कुबूल है...
  • ·         मिल सके आसानी से , उसकी ख्वाहिश किसे है? ज़िद तो उसकी है ... जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं...
  • ·          जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन क्यूंकि एक मुद्दत से मैंने मोहब्बत बदली और दोस्त बदले .!!.
  • ·         मेरा वजूद नहीं किसी तलवार और तख़्त ताज का मोहताज, में अपने हुनर और होंठो की हंसी से लोगो के दिल पे राज करता हैं....
  • ·         आज का विचार: अगर परछाईयाँ कद से और बातें औकात से बड़ी होने लगे तो समझ लीजिये कि सूरज डूबने ही वाला है..!
  • ·         दुकानें उसकी भी लुट जाती है अक्सर हमने देखा है...! . जो दिन भर में जाने कितने ताले बेच देता है...!!
  • ·         कोई ना दे हमें खुश रहने की दुआ, तो भी कोई बात नहीं वैसे भी हम खुशियाँ रखते नहीं, बाँट दिया करते है...!!!
  • ·         कोई ना दे हमें खुश रहने की दुआ, तो भी कोई बात नहीं वैसे भी हम खुशियाँ रखते नहीं, बाँट दिया करते है...!!!
  • ·         कैसे बनेगा अमीर वो हिसाब का कच्चा बूढा भिखारी, जो बस एक रुपये के बदले सिग्नल पे खड़ा बेशकीमती दुआए दे देता है
  • ·         छुपा लूंगा तुझे इसतरह से बाहों में;हवा भी गुज़रने के लिए इज़ाज़त मांगे;हो जाऊं तेरे इश्क़ में मदहोश इस तरह;कि होश भी वापस आने के इज़ाज़त मांगे.
  • ·         Dusaro की अपेक्षा अगर आपको सफलता, यदि देर से मिले तो निराश नही होना चाहिये क्योँकि मक़ान बनने से ज्यादा समय महल बनने मेँ लगता है||
  • ·         ऐसा जीवन जियो कि अगर कोई आपकी बुराई भी करे तो कोई उस पर विश्वास ना करे
  • ·         हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो...!! वरना यूँ तो गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है...!!
  • ·         खोने की दहशत और पाने की चाहत होती, तो ना ख़ुदा होता कोई और इबादत होती .
  • ·         जरूरत और चाहत में बहुत फ़र्क है... कमबख्त़ इसमे तालमेल बिठाते बिठाते ज़िन्दगी गुज़र जाती है !!!!
  • ·         इश्क ओर दोस्ती मेरे दो जहान है,इश्क मेरी रुह, तो दोस्ती मेरा ईमान है,इश्क पर तो फिदा करदु अपनी पुरी जिंदगी,पर दोस्ती पर, मेरा इश्क भी कुर्बान
  • ·         कोई ना दे हमें खुश रहने की दुआ, तो भी कोई बात नहीं वैसे भी हम खुशियाँ रखते नहीं, बाँट दिया करते है...iii
  • ·         मुकद्दर में लिखा के लाये हैं दर--दर भटकना.. मौसम कोई भी हो परिंदे परेशान ही रहते हैं..
  • ·         " बात " उन्हीं की होती है, जिनमें कोई " बात " होती है..!
  • ·         वो भी आधी रात को निकलता है और मैं भी ...... फिर क्यों उसे "चाँद" और मुझे "आवारा" कहते हैं लोग .... ?
  • ·         उसके हाथ की गिरिफ्त ढीली पड़ी तो महसूस हुआ यही वो जगह है जहाँ रास्ता बदलना है...
  • ·         सूरज सितारे चाँद मेरे साथ मेँ रहे जब तक तुम्हारे हाथ मेरे हाथ में रहे शाख़ों से टूट जाये वो पत्ते नहीं हम आँधी से कोई कह दे कि औक़ात में रहे
  • ·         सूखे होंटों पे ही होती हैं मीठी बातें प्यास जब बुझ जाये तो लहजे बदल जाते हैं .....!!


This is the list of Whatsapp Status in Hindi

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90